व्यापार बढ़ाने के  ट्रिक

ग्राहकों की ज़रूरतों को समझने और उनकी पसंद जानने के लिए विश्लेषण करें

अधिकांश व्यवसायी ग्राहक की बात कम सुनते हैं और अपने बारे में अधिक बात करते हैं जो कि एक गलत नीति है

ग्राहक की बात ध्यान से सुनें और उनकी समस्या समझें

ग्राहकों के साथ विनम्रता और व्यवहार कुशलता से संवाद करें

ग्राहकों की समस्याओं को शीघ्र एवं प्रभावी ढंग से हल करने का प्रयास करें

ग्राहकों की समस्याओं का संतोषजनक समाधान करें और विश्वसनीय सेवा प्रदान करें

अपने उत्पादों एवं सेवाओं पर विशेषज्ञता प्रदान करें

ग्राहक को कैसे समझे

आएये जानते है